ममता बनर्जी को बड़ा झटका, शुभेंदु अधिकारी ने दिया इस्तीफा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 में होने वाले हैं लेकिन इससे पहले ही बंगाल की राजनीति में उथल-पुथल दिखाई दे रहा है। इस बीच प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तगड़ा झटका लगा है। टीएमसी के बागी नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि अधिकारी पिछले कुछ समय से ममता सरकार से खफा चल रहे हैं। वो परिवहन मंत्री के पद से पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। अब उन्होंने विधानसभा की सदस्यता भी छोड़ दी है। शुभेंदु अधिकारी का अगला कदम क्या होगा यह कहना मुश्किल है, लेकिन उनके एक्शन और केंद्र सरकार द्वारा उनको मिल रहे समर्थन से ऐसा लगने लगा है कि शुभेंदु भाजपा का दामन जल्द ही पकड़ेंगे। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के दौरान शुभेंदु अधिकारी भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। अमित शाह 19 दिसंबर को दो दिवसीय दोरे पर बंगाल आ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैक्सीन लगाने के बाद बरते ये सावधानी !

नई दिल्ली : आज की तारीख यादगार है क्योंकि आज से भारत में विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन शुरू हो गया। वैक्सीनेशन के साथ में आगे पढ़ें »

आयकर की बड़ी कार्रवाई में 450 करोड़ के काले धन का पता चला

2 दिनों तक चला फल व रियल ईस्टेट व्यवसायी के यहां छापामारी कोलकाता : कोलकाता में एक के बाद एक आयकर की छापामारी जारी है। गत आगे पढ़ें »

ऊपर