अंतरिम बजट को सीएम ने बताया मूल्यहीन और एक्सपायरी

ममता ने कहा : डुप्लीकेट बजट पेश कर ठगा है लोगों को
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्र द्वारा पेश किए गए अंतरिम बजट को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने न सिर्फ मूल्यहीन बल्कि ऐसा बजट बताया है जो एक्सपायरी हो। अंतरिम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार ने यह बजट पेश करके लोगों को ठगा है। दरअसल यह एक डुप्लीकेट बजट है जिसमें नयी घोषणाओं को लेकर जो दावा किया जा रहा है वह पहले ही बंगाल में लागू हो चुका है। सीएम ने भाजपा सरकार पर तंज कसा और कहा कि देश की जनता को लुभाने की कोशिश तो की गयी है मगर जितनी घोषणाएं की गई हैं उसे लागू करने के लिए केंद्र सरकार के पास समय ही नहीं है। चुनाव से पहले सरकार वोट ऑन अकाउंट के तौर पर बजट पेश कर सकती है, पूर्ण बजट पेश करने का सवाल ही नहीं आता। अभी जो अंतरिम बजट पेश किया गया है, उसे लागू करने के लिए यह सरकार लौटेगी कि नहीं यह भी ठीक नहीं है। फिलहाल तो भाजपा सरकार की विदाई का घंटा बज चुका है। बजट में किसानों को लेकर की गयी घोषणा पर सीएम ने कहा कि 4 सालों तक उन्हें किसानों की याद नहीं आयी अब जब किसानों की सुध लेने की बारी आयी भी तो वह ऐसी योजना ला रहे हैं जो बंगाल लागू कर चुका है जिसका नाम कृषक बंधु योजना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

28 को शाह के साथ मंच साझा कर सकती हैं ममता

कोलकाता : आगामी 28 फरवरी यानी शुक्रवार काे ओडिशा के भुवनेश्वर में पूर्वांचल राज्यों की सुरक्षा काे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक आगे पढ़ें »

भाजपा शुरू करने जा रही है ‘भाजपा के बोलो’

मिदनापुर : तृणमूल के ‘दीदी के बोलो’ की तर्ज पर अब ‘भाजपा के बोलो’ अभियान की शुरुआत होने जा रही है। इस बारे में प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर