मदन मित्रा पर हमले के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

  • रेस्तरां में सहकर्मियों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

बारानगर : सोमवार की रात बरानगर के डनलप स्थित एक रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे कमरहट्टी के विधायक मदन मित्रा पर हमला करने की कोशिश करने वाले प्रदीप कुमार दे को उनके सहकर्मियों ने पकड़ लिया। आरोप है कि उसे पीटा गया और फिर बारानगर थाने की पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया गया। पूछताछ में सामने आया कि वह बनगांव के गायघाटा के ठाकुरनगर का निवासी है। उसने कहा कि वह मदन मित्रा का पूर्व परिचित है हालांकि उसकी मंशा और हमले के पीछे के कारणों का पता लगाने के क्रम में दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने उसे बैरकपुर कोर्ट में पेश किया। अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पता चला है कि वह बारासात के बामुनगाछी में एक दुकान में काम करता है। विधायक मदन मित्रा ने इस विषय में कहा कि अ​भियुक्त उनका कई दिनों से पीछा कर रहा था। उन्हें देखते ही गाली-गलौज करता था और गत रात को मौका पाकर अभियुक्त ने उन पर हमला करने की भी कोशिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक कारणों से वह व्यक्ति उनकी हत्या करना चाहता है। वह कई बार उन्हें हत्या की धमकी भी दे चुका है हालांकि वह कौन है और ऐसा क्यों चाहता है यह उन्हें नहीं पता। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। जल्द ही सबकुछ सामने आ जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर