मतदान के पहले ही लूट लिए बैलेट

बर्दवानः बर्दवान के कालना के 99 नंबर बूथ के बैलेट पेपर रविवार की शाम लूट लिए गए। सोमवार को पंचायत चुनाव के पहले ही इसे लेकर लोगों में हड़कंप है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर एडीएम सुरक्षा बल के साथ पहुंचे। वहीं राज्य चुनाव आयोग ने जानकारी दी है कि नए बैलेट पेपर पर 99 नंबर बूथ के लिए भेजे जाएंगे, जबकि लूटे गए बैलेट पेपर रद्द माने जाएंगे। वहीं बैलेट पेपर लुटे जाने की घटना को लेकर प्रशासन में हड़कंप है।मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों को भेजा गया है। फिलहाल जानकारी नहीं मिली है कि इस दौरान कहीं किसी मतदान कर्मी पर हमला या चोट तो नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं राज्य चुनाव आयोग हर गतिविधि पर नजर रख रहा है। सभी जिलों को विशेष तौर पर सुरक्षा के तहत निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। ज

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर