मछुआ फल मंडी व दूध बाजार हो सकता है शिफ्ट

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : बड़ाबाजार का मछुआ फल मंडी जल्द ही हावड़ा कोना में शिप्ट हो सकता है। इसे लेकर सोमवार को कोलकाता पुलिस के एडिशनल सीपी डी.पी सिंह के नेतृत्व में पुलिस और मछुआ फल मंडी के व्यवसायियों ने कोना टर्मिनस इलाके का दौरा किया। इस मौके पर हावड़ा की डीएम मुक्ता आर्य और हावड़ा के पुलिस आयुक्त कुणाल अग्रवाल भी मौजूद थे। कोना बस टर्मिनस के निकट एक खाली जगह को अस्थायी तौर पर फल मंडी बनाने का प्रस्ताव रखा गया है। सूत्रों के अनुसार कैसे और किस तरह उस जगह को फल मंडी के रूप में तैयार किया जाए इसे लेकर चर्चा की गयी। अगर सब कुछ सही रहा तो जल्द ही मछुआ फल मंडी को शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि इसके लिए राज्य सरकार किसी तरह की हड़बड़ी के मूड में नहीं है बल्कि पूरी तरह इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के बाद ही इस पर आगे कोई कदम उठाया जाएगा। मछुआ फल मंडी के बाद अब राज्य सरकार बड़ाबाजार के नूतनबाजार स्थित दूधबाजार को दूसरी जगह शिफ्ट करने का विचार कर रही है। सोमवार को कोलकाता नगर निगम के चेयरमैन फिरहाद हकीम ने बताया कि दूधबाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा हैं। वहां पर लोगों की काफी भीड़ हो रही है। ऐसे में लोगों में संक्रमण फैलने का खतरा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजा कटरा सहित बड़ाबाजार के सभी बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर