मछली व्यापारी के कर्मचारी को गोली मार कर 3 लाख की लूट

खड़गपुर में फायरिंग कर के लूटने की यह तीसरी घटना
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : खड़गपुर नगर थाना क्षेत्र के एक मछली व्यापारी के कर्मचारी की गोली मारने के बाद उससे तीन लाख रुपए लूट लिए गए। यह घटना रविवार को दोपहर एक बजे के करीब घटी। भरी दोपहरी में इस तरह की घटना घटने से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। खड़गपुर शहर में गोली मार कर लूट करने की यह तीसरी घटना है। इस वजह से कानून व्यवस्था पर लोग सवाल उठाने लगे हैं।
गोली लगने के कारण घायल सिराज मोहम्मद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक भवानीपुर में स्टेट बैंक के पास रहने वाला सिराज मोहम्मद स्थानीय गोलबाजार में मछली के एक व्यापारी के यहां काम करता है। सिराज के बड़े भाई ने यह जानकारी दी। रविवार को वह दुकान का काम निपटाने के बाद रुपए लेकर घर आ रहा था। इसी दौरान एक मोटर सायकिल पर सवार तीन युवक आए और रुपए से भरा बैग उससे छीनने की कोशिश करने लगे। उसके विरोध करने पर उस पर फायरिंग कर दी। गोली उसके दायें पैर में लगी तो वह जमीन पर गिर गया और तीनों युवक रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुन कर आसपास के लौग दौड़ कर मौके पर आ गए और जमीन पर पड़े सिराज को ले जाकर खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

व्यर्थता का ठीकरा सरकार पर न फोड़ें : फिरहाद

कोलकाता : शहरी विकास तथा नगरपालिका मामलों के मंत्री और केएमसी के प्रशासक फिरहाद हकीम ने कोलकाता में बिजली संकट के लिए सीईएससी को कटघरे आगे पढ़ें »

बजट सेगमेंट में सैमसंग 4 जून को लॉन्च करेगी यह फोन, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए 31 को अगले महीने 4 जून को आगे पढ़ें »

ऊपर