भारी संख्या में हथियार व मादक के साथ 9 गिरफ्तार

हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट पुलिस ने एक बड़ी डकैती की योजना को नाकाम करते हुए 7 पाइपगन, 47 राउंड गोली समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए चंदननगर कमिश्नरेट के सीपी डॉक्टर हुमांयू कबीर ने बताया कि इस गिरोह के सरगना मोहम्मद नसीम (28) को पुलिस ने बंडेल इलाके से गिरफ्तार किया। वह मूलत: कोलकाता का रहने वाला है। उससे पूछताछ करने पर मिले सुराग के अनुसार पुलिस ने पहले बंडेल के नलडांगा पूर्व इलाके से ईश्वर हरिजन (34) को गिरफ्तार किया।

इसके बाद एक-एक करके डानकुनी से सूरज प्रसाद व युवराज को, उत्तरपाड़ा से मनु कुमार और अमन सिंह को, बृजेश यादव , इजाज खान और विकास कुमार को चंदननगर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को इन 9 अभियुक्तों के पास से आग्नेयास्त्र के साथ ही मादक पदार्थ भी मिले। पुलिस को यह भी पता चला है कि यह लोग बंडेल के एक गैर सरकारी फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले थे। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को पुलिस ने चुंचुड़ा की अदालत में पेश किया जहां अदालत से सभी को 5 दिनों के पुलिस रिमांड में भेजने का निर्देश दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर