भारती घोष को पुलिस ने रोका, लेडी पुलिस के साथ हुई धक्का – मुक्की

पूर्व मिदनापुर : भाजपा नेता व पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष बुधवार को पूर्व मिदनापुर के खेजुरी में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए जा रही थीं। हालांकि पुलिस ने रास्ते में उन्हें रोक लिया जिसके बाद भाजपा कर्मियों ने राज्य संख्या 116बी पर पथावरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक लेडी पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच आ गयीं। आरोप है कि उनके साथ धक्का – मुक्की की गयी। लेडी पुलिस के साथ धक्का – मुक्की की घटना पर महिला संगठनों की ओर से काफी नाराजगी जाहिर की गयी है।
इधर, इन सबका फायदा उठाकर भारती पुलिस को चकमा देते हुए खेजुरी पहुंच गयीं। उन्होंने पीड़ित भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार वालों से मुलाकात के बाद खेजुरी में एक जनसभा को भी संबोधित किया। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत बुधवार की सुबह भाजपा की ओर से खेजुरी थाने का घेराव किया जाना था। भाजपा की ओर से दावा किया जा रहा है कि उसके लिये पुलिस से अनुमति भी ली गयी थी। वहां भारती घोष की मौजूदगी में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया था। बुधवार की सुबह भारती घोष खेजुरी के लिए रवाना हुईं लेकिन रास्ते में खेजुरी के ठीक पहले हेंड़िया के समीप पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया। इसी कारण भाजपा समर्थकों के साथ पुलिस की कहा-सुनी होने लगी। आरोप है कि इसी बीच भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से पुलिस पर ईंट पत्थर फेंके गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर