भाटपाड़ा में युवक ने मां के सिर में गोली मारकर ले ली जान-नशे के लिए पैसे देने से किया था इनकार

भाटपाड़ा: पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे भाटपाड़ा पालिका के 8 नंबर वार्ड का नयाबाजार एक बार फिर चर्चा में आ गया। रविवार को स्थानीय निवासी एक युवक ने नशा करने के लिए रुपये नहीं देने पर अपनी मां सलमा बीबी के सिर में गोली मारकर उसकी जान ले ली। स्थानीय लोगों ने ही भाग रहे अभियुक्त मोहम्मद निशार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। अभियुक्त के पास से पुलिस ने 2 रिवाल्वर भी बरामद किया है। इलाके के लोगों का कहना है कि वह कई तरह के नशे में डूबा रहता है। इस कारण उसके घर मे अशांति लगी रहती थी। वहीं अभियुक्त पर इसके पहले भी कई आपराधिक मामलों में लिप्त रहने का भी आरोप है।व्यवसाइयों से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तारखड़दह : खड़दह थाने की पुलिस ने आखिरकार अंचल के व्यवसाईयों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कुख्यात परितोष दास उर्फ पारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे सोदपुर के काचकल स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार किया। उसे बैरकपुर कोर्ट में पेश कर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। अभियुक्त के पास से हथियार भी बरामद किया गया। अभियुक्त पर आरोप है कि वह अंचल के व्यवसाइयों को फोन पर धमकियां देकर उनसे मोती रंगदारी की मांग करता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर