भाटपाड़ा में बमबारी जारी, 1 मरा

सर्च अभियान चलाकर पुलिस ने किये 6 बम बरामद
भाटपाड़ा : भाटपाड़ा थानांतर्गत 10 नं. गली के रामनगर कॉलोनी में बम विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक का नाम बिशु सरकार (55) है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार गुरुवार की रात 8 बजे रामनगर कॉलोनी के एक क्लब की छत पर बैठकर बिशु बम बना रहा था तभी एक बम फटने से वह घायल हो गया। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गयी। इधर, गत रात कांकीनाड़ा के सुंदिया व सलंग्न इलाकों में बमबारी की गयी। आरोप है कि तृणमूल प्राथमिक शिक्षा संगठन से जुड़े देवोज्योति घोष के घर को लक्ष्य कर बमबारी हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि मोटरसाइकिल से मुंह पर कपड़ा बांधकर आये 2 युवकों ने लगातार वहां 4 से 5 बम फेंके और इलाके में अशांति फैलाने की कोशिश की। इसकी जानकारी होते ही बैरकपुर कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने सुंदिया, बारुईपाड़ा, केलाबागान, 4 से 6 नंबर साइडिंग इलाकों में सर्च अ​भियान चलाया। रात भर अभियान चलाकर पुलिस ने 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर इस दिन बैरकपुर कोर्ट में पेश किया। बताया गया है कि अभियुक्तों में ज्यादातर इस इलाके से नहीं हैं। वहीं पुलिस ने छापामारी के दौरान 6 शक्तिशाली बम भी बरामद किये। भले ही बुधवार की रात फिर एक बार बमबारी कर इलाके को अशांत ही रखने की कोशिश की गयी थी मगर गुरुवार को यहां परिस्थितियां थोड़ी सामान्य नजर आयीं। बाजारों में आधे से अधिक दुकानें खुलीं थीं। जूट मिलों में भी दोनों शिफ्ट में उपस्थिति स्वाभाविक देखी गयी। अंचल के कुछ स्कूलों को भी खोला गया जहां पुलिस की व्यवस्था रही। मगर अभी भी लोगों के मन में आतंक बसा हुआ है और वे किसी तरह जरूरी काम खत्म कर घर लौटते नजर आये। इस दिन भाजपा की ओर से भी भाटपाड़ा में लोगों के बीच माइकिंग कर उन्हें जागरूक किया गया कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह गलत बात फैला रहे हैं कि शुक्रवार यानी आज भाजपा की ओर से बंद बुलाया गया है जिसकाे लेकर लोगों को सचेत किया गया कि ऐसी कोई भी घोषणा पार्टी की ओर से नहीं की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

zakir

जाकिर नाइक की बोलती बंद, मलेशिया ने धार्मिक भाषण देने पर लगाई रोक

कुआलालमपुर : मलेशिया में भड़काऊ भाषण देने के कारण इस्लामिक धर्म उपदेशक जाकिर नाइक पर पूरे देश में रोक लगा दी गई है। मलेशियाई सरकार आगे पढ़ें »

गाय को बचाने गए 3 किसानों की करंट लगने से मौत

बक्सर : जिले में गाय को बचाने गए 3 किसानों की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण डेरा बधार में खेत आगे पढ़ें »

ऊपर