भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी व मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह हुए कोरोना से संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण के चपेट में आज भाजपा के दो नेता है आ गये है। भारतीय जनता पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित पाए गये है।
ट्वीट कर लॉकेट चटर्जी ने दी जानकारी
हुगली (पश्चिम बंगाल) से लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे पिछले एक हफ्ते से हल्का बुखार था, जिसके कारण मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी। मैं अपनी सेहत की जानकारी देती रहूंगी। सब ठीक है।
उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री
उत्तर प्रदेश के ग्राम विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। राजेंद्र प्रताप सिंह बीजेपी के विधायक हैं। वर्तमान में वह उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। वे भाजपा के टिकट पर 1996 में यूपी के पट्टी विधानसभा से चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धोनी खेल सकते है 2021 और 2022 आईपीएल में : सीएसके सीईओ

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कासी विश्वनाथन को लगता है कि उनके करिश्माई खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी 2021 और 2022 आगे पढ़ें »

टोनी की तरकीब

बहुत समय पहले की एक समुद्र के किनारे कुछ पक्षियों का झुण्ड रहता था जो समुद्री कीड़े -मकोड़े और मछलियां खाकर अपना जीवन निर्वाह करते आगे पढ़ें »

ऊपर