भाजपा शुरू करने जा रही है ‘भाजपा के बोलो’

मिदनापुर : तृणमूल के ‘दीदी के बोलो’ की तर्ज पर अब ‘भाजपा के बोलो’ अभियान की शुरुआत होने जा रही है। इस बारे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि जन सम्पर्क बढ़ाने और लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए ही इस कार्यक्रम को करने का फैसला लिया गया है, हालांकि यह अभी शुरू नहीं हुआ है।
मालूम हो कि कुछ माह पहले ही ‘दीदी के बोलो’ की शुरुआत की गयी थी जो राज्य के विभिन्न इलाकों में चलाया जा रहा है। उसके आशातीत परिणाम भी सामने आये हैं। भाजपा भी उसी तर्ज पर भाजपा के बोलो कैंपन शुरू करने जा रही है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस अभियान के तहत एक टोल फ्री नम्बर जारी किया जायेगा जिसके मार्फत लोग अपनी समस्याओं की जानकारी दे सकेंगे। हालांकि सरकारी रूप से शुरू किये गये ‘दीदी के बोलो’ की सफलता के आगे गैर-सरकारी रूप से भाजपा की ओर से शुरू किये जा रहे भाजपा के बोलो कितना सफल होगा, इस बारे में फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है। इस बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष जो मिदनापुर की एक पार्टी बैठक में उपस्थित होने मिदनापुर पहुंचे थे उन्हाेंने संवाददाताओं से कहा कि लोगाें के साथ सम्पर्क बढ़ाने के लिये इसे शुरू करने का विचार किया जा रहा है। इस दिन बैठक में जिलाध्यक्ष समित दास, तुषार मुखर्जी, सिबू पाणिग्राही, शुभजीत राय और अरूप दास के अलावा अन्य नेता उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव हुए कोरोना संक्रमित

नयी दिल्ली :  भारतीय जनता पार्टी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव अनिल मिश्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनिल मिश्रा,  ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगे पढ़ें »

चोरों को कोरोना का डर, पीपीई किट पहनकर दुकान में की चोरी

सतारा : महाराष्ट्र के सतारा जिले में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) पहनकर चोरों ने एक आभूषण की दुकान में सेंधमारी की और वहां से 780 आगे पढ़ें »

ऊपर