भाजपा विधायक ने सांसद को लेकर दिया विवादास्पद बयान

कहा-मतुआ के नाम पर पार्टी को ब्लैकमेल कर रहे हैं शांतनु
बनगांव : मतुआ संप्रदाय के नाम पर पार्टी को ब्लैकमेल कर रहे हैं सांसद शांतनु ठाकुर। ऐसा विस्फोटक बयान देकर बंगाल की राजनीति में खलबली मचा दी है बनगांव उत्तर के भाजपा विधायक विश्वजीत दास ने। शुक्रवार की दोपहर अपने घर पर ही विधायक ने संवाददाताओं को संबोधित किया और यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि शांतनु ठाकुर मतुआ अनुयायियों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं और पार्टी के साधारण जनप्रतिनिधियों को सम्मान नहीं दे रहे हैं। यहां तक कि पार्टी नेतृत्व के सिद्धांतों को भी वे नहीं मान रहे। विधायक के इस मंतव्य पर विद्रोह की वजह को लेकर उन्होंने कहा कि वे विद्रोह जैसा कुछ नहीं कह रहे हैं मगर वे गलत के विरुद्ध आवाज जरूर उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे आज तक अन्याय के विरुद्ध बोलते आये हैं और आगे भी गलत के विरुद्ध आवाज उठाते रहेंगे। क्या वे पार्टी छोड़ने का विचार कर रहे हैं, इस प्रश्न का हालांकि विधायक ने कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं विधायक के इस बयान को लेकर सांसद के हवाले से कहा गया कि वे कुछ लोगों के उकसावे पर यह सब बोल रहे हैं। यहां बता दें कि विधायक ने गुरुवार को गृह मंत्री के ठाकुरनगर में आयोजित सभा में उनको आमंत्रण नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए इसका विरोध जताया था और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि था कि पार्टी के बड़े नेताओं के कहने पर व उनके सहयोग से वे बाद में शामिल हुए थे हालांकि इसके दूसरे दिन ही विधायक का सांसद के विरुद्ध बयान आया। इस बयान ने कुछ और ही परिस्थितियों को सामने रख दिया है। इससे पहले नोआपाड़ा के विधायक सुनील सिंह के प्रदेश की मुख्यमंत्री से मुलाकात किये जाने के बाद से ही इन विधायकों के तृणमूल में वापसी की अटकलें लगाये जाने लगी थीं। अब बनगांव उत्तर के भाजपा विधायक के इस बयान ने इन अटकलों को और हवा दे दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूसुफ पठान ने किया संन्यास का ऐलान, कहा-2 वर्ल्ड कप जीतना करियर की उपलब्धि

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है। पठान 2007 टी-20 वर्ल्ड आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव

कोलकाताः चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है। इसमें 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का ऐलान किया जा रहा है। मुख्य चुनाव आयुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर