भाजपा पर जमकर बरसे अ‌‌भ‌िषेक

बांकुड़ा : भाजपा के नेता चूहे के समान हैं, उनसे लड़ने के लिए चूहों को ही आगे आना होगा। रॉयल बंगाल टाइगर चूहे के साथ नहीं लड़ता। तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस शेरों के साथ लड़ती है चूहों के साथ नहीं। अभिषेक बांकुड़ा के बड़जोड़ा हाई स्कूल मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह भाजपा नेता मुकुल राय, दिलीप घोष पर जमकर बरसे। मुकुल पर निशाना साधते हुए अभिषेक ने कहा कि मुकुल राय को तृणमूल कांग्रेस ने किसी गंदी चीज की तरह डस्टबिन में फेंक दिया है जिसका उपयोग अब भाजपा कर रही है। मुकुल तृणमूल नेताओं पर कोयला, बालू और पशु तस्करी में लिप्त होने का आरोप लगा रहे हैं जबकि सच्चाई इसके विपरीत है। मुकुल दा ने तस्करी के मामले में पीएचडी की है। वह दिन दूर नहीं है जब भाजपा मुकुल को राज्य से बाहर का रास्ता दिखाएगी। इधर दिलीप घोष पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि दिलीप राज्य में हिंदुत्व का कार्ड खेल रहे हैं। उन्हें पता नहीं है कि हम हिन्दू हैं और इसके लिए हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। बंगाल के लोग स्वामी विवेकानंद के आदर्शों का अनुकरण करते हैं। पंचायत चुनाव का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में विकास और विभाजन की राजनीति के बीच मुकाबला होगा। इसमें तृणमूल कांग्रेस विकास के दम पर जनता का साथ पाएगी। उन्होंने दावा किया है कि पंचायत चुनाव में बांकुड़ा जिले के 190 ग्राम पंचायत की 2800 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस जीत हासिल करेगी।

कहा : पंचायत चुनाव में बांकुड़ा में शत-प्रतिशत जीत हासिल करेगी तृणमूल
चूहे से की भाजपा नेताओं की तुलना

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर