भाजपा नहीं है हिन्दुत्व की ठेकेदार : अभिषेक

डायमंड हार्बर : हिन्दू धर्म का पाठ पढ़ाने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी खुद को हिन्दुत्व का ठेकेदार समझती है। भाजपा इस भ्रम में है कि एकमात्र वही है जो लोगों को हिन्दू धर्म के बारे में बता सकती है जो कि गलत है। तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दुत्व की ठेकेदार बनी भाजपा से बंगाल के लोगों को हिन्दुत्व सीखने की जरूरत नहीं है। राज्य में भाजपा हो या वाममोर्चा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू की तरह है। इनमें से किसी एक को भी वोट देना एक समान ही है। अभिषेक शनिवार को डायमंड हार्बर में सभा को संबोधित कर रहे थे। आगामी पंचायत चुनाव में तृणमूल की जीत के प्रति आश्वस्त अभिषेक ने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद यहां की हर गंदगी साफ हो जाएगी। जनता ने वाममोर्चा के 34 सालों के शासन को देखा है, उन्हें पता है कि जिस पार्टी ने 3 दशक तक राज्य में विकास की गति पर विराम लगा रखा था वह आगे जाकर राज्य को और पीछे ढकेल देगा। दूसरी तरफ भाजपा है जो धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बांटने में लगी रहती है, वह राज्य के विकास के बारे में क्या कदम उठाएगी। यह अपने आप में सवालिया निशान है। अभिषेक ने कहा ​कि जनता तृणमूल सरकार के विकास कार्यों को देखकर न सिर्फ अपना वोट देगी बल्कि तृणमूल को जीत भी दिलाएगी।

वाममोर्चा व भाजपा पर साधा निशाना
कहा : पंचायत चुनाव के बाद साफ हो जाएगी ‘गंदगी’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nitin Gadkari

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रपति आगे पढ़ें »

income tax office

सरकार ने 50 फीसद टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य पूरा किया, अब तक 6 लाख करोड़ रुपये जुटाए

नई दिल्ली : सरकार ने इस वर्ष टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य 13.5 लाख करोड़ रुपये रखा है, जिसका 50 फीसद अब तक पूरा किया जा आगे पढ़ें »

ऊपर