भाजपा धर्म बेचकर राजनीति भी करती है और दुर्नीति भी : अभिषेक

बांकुड़ा : सांसद सह तृणमूल युव कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बंद्योपाध्याय ने शुक्रवार को बांकुड़ा के खातरा के केचंडा में सभा को संबोधित किया। इस दौरान अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस धर्म को लेकर राजनीति नहीं करती। सभी धर्मों को साथ लेकर सिर्फ विकास की राजनीति तृणमूल कांग्रेस का लक्ष्य है। भाजपा हिन्दू धर्म को बेचकर राजनीति भी करती है और दुर्नीति भी। तृणमूल कांग्रेस प्रार्थियों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वाम शासनकाल में बांकुड़ा के जंगलमहल में माओवादी खून की होलियां खेला करते थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हमने जंगलमहल से माओवादियों को न सिर्फ खदेड़ दिया बल्कि कइयों को समाज की मुख्य धारा में लाया। गत 6 वर्षों में जंगलमहल के साथ-साथ बांकुड़ा जिले का जो विकास हुआ है, वह वाममोर्चा के 34 वर्षों के शासनकाल में भी नहीं हुआ था। माकपा के हर्मद आज भाजपा के उन्माद बनकर राज्य को अशांत करने में जुटे हैं। अभिषेक ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में बंगाल में चल रहे विकास रूपी कर्मयज्ञ को बाधित करना चाह रहे हैं, लेकिन यहां की जनता विरोधियों के इस मनसूबे को पूरा होने नहीं देगी। भाजपा और माकपा के पास प्रार्थी देने की क्षमता नहीं है। विरोधी पार्टियां हार के भय से प्रार्थी नहीं दे पा रही हैं और उल्टे चुनाव में नामांकन नहीं भरने देने का आरोप लगाकर तृणमूल कांग्रेस को बदनाम कर रही है। उन्होंने कहा कि तृणमूल राजनीतिक रूप से लड़ाई लड़ने पर विश्वास रखती है। उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और एफआरडीआई बिल को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस अवसर पर मंत्री श्यामल सांतरा, अरूप चक्रवर्ती, अरूप खां आदि नेता उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री की अगुवाई में बंगाल में चल रहा विकास का कर्मयज्ञ

शेयर करें

मुख्य समाचार

modi

युवासाथियों के साहसिक कार्यों से मिलती है प्रेरणा और ऊर्जा : मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विभिन्न श्रेणियों में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बच्चों के कार्यो की सराहना करते हुए उनपर गर्व जताया। आगे पढ़ें »

brazil

ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो भारत पहुंचे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि

नई दिल्ली : ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर मेसियस बोलसोनारो शुक्रवार को चार दिवसीय राजकीय यात्रा पर नई दिल्ली पहुंचे जहां भारत के साथ घनिष्ठ सामरिक आगे पढ़ें »

ऊपर