भाजपा के खिलाफ शिकायत लेकर मेयर पहुंचे थाने

Fallback Image

निगम की स्वास्थ्य परिसेवा में बाधा देने का मेयर ने लगाया आरोप

तृणमूल के गुण्डों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर किया हमला – बाबुल

आसनसोल : शुक्रवार को विभिन्न मांगों को केंद्र कर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आसनसोल नगर निगम का घेराव करने के प्रयास के बाद उत्पन्न विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आसनसोल नगर निगम के मेयर सह तृणमूल कांग्रेस जिला अध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने शनिवार को आसनसोल दक्षिण थाना में भाजपा समर्थकों पर निगम की स्वास्थ्य परिसेवा में बाधा देने के आरोप में शिकायत दर्ज करवायी। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर निगम और पुलिस से अनुमति लिये बिना रैली निकाल कर पुलिस से धक्का-मुक्की करते हुए निगम परिसर में चल रहे रक्तदान शिविर में बाधा पहुंचाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री सह आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियोके निर्देश पर भाजपा समर्थकों ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है। मेयर जितेंद्र तिवारी ने पुलिस से भाजपा समर्थकों के विरोध में सख्ती से कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं शुक्रवार को भाजपा और पुलिस के बीच हुए संघर्ष मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने सभी अभियुक्तों की जमानत याचिका खारिज कर जेल भेजने का आदेश दिया। गौरतलब है कि उक्त मामले में पुलिस 46 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी अभियान चला रही है।
आसनसोल में गत शुक्रवार काे हुई घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री व आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वहां पर तृणमूल के गुण्डों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर हमला किया। आसनसोल की घटना की निंदा करते हुए बाबुल ने कहा कि तृणमूल हार की हताशा से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है जिस कारण वह इस तरह के कार्य कर रही है। बाबुल ने आरोप लगाया कि आसनसोल में नगर निगम की ओर से लोगों को सेवाएं नहीं दी जा रही हैं और उनसे कहा जा रहा है कि आपने बाबुल को वोट दिया है तो उनसे ही सेवा मांगिये। उन्होंने कहा कि अपनी हार की समीक्षा करने के बजाय तृणमूल इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रही है। मेरा नाम भी एफआईआर में दे दिया गया है। बाबुल ने कहा कि आसनसोल में हुई घटना की पूरी जानकारी उन्होंने पार्टी के कार्यककारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा को दी है। आसनसाेल में लोगों के गणतांत्रिक अधिकारों को छीनने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरे चाचा डोनाल्ड ट्रंप ‘क्रूर और विश्वासघाती’ : मेरी ट्रंप

वाशिंगटन : राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भतीजी मेरी ट्रंप ने कहा है कि उनके चाचा ‘अपराधी, क्रूर और विश्वासघाती’ हैं। व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद आगे पढ़ें »

कृषि कानूनों में कुछ बदलावों की पेशकश की संभावना

- बातचीत के लिए विज्ञान भवन पहुंचा किसान दल नई दिल्ली : केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर 10वें दिन भी जमे आगे पढ़ें »

ऊपर