भाजपा की बढ़ी मुश्किलें, कई विधायकों के तृणमूल में जाने का अंदेशा

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भवानीपुर से प्रचंड जीत के बाद, बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई को अब भय सताने लगा है कि राज्य में उसके कई और विधायक और नेता सत्तारूढ़ टीएमसी में शामिल हो जाएंगे। 2 मई को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद, तत्कालीन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय सहित भगवा पार्टी के कई विधायक तृणमूल में शामिल हो गए हैं। हाल में बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी टीएमसी में शामिल हो गये हैं। विधानसभा चुनाव के बाद से बीजेपी में भगदड़ मची हुई है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पिछले पांच महीनों में, बीजेपी के पांच विधायक तृणमूल में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ चुके हैं और रविवार के परिणामों के बाद जहां ममता बनर्जी ने अपनी बीजेपी प्रतिद्वंद्वी प्रियंका टिबरेवाल को 58,832 मतों के रिकॉर्ड अंतर से हराया, वे कुछ और मौजूदा विधायकों और नेताओं के सत्तारूढ़ दल में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर सरकार ने की आपात बैठक

दिए जरूरी निर्देश, बनेंगे कंटेनमेंट जोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक देने की कोशिश की आगे पढ़ें »

ऊपर