भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के पास है 13 लाख की ज्वेलरी

कोलकाता : बंगाल विधानसभा उपचुनाव की हाई प्रोफाइल सीट भवानीपुर से सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने हाई कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रियंका टिबरेवाल को उम्मीदवार बनाया है। प्रियंका टिबरेवाल ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन दाखिल करने के दौरान प्रियंका टिबरेवाल ने हलफनामा में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है। क्या आप जानते हैं कि उनके पास कितनी संपत्ति है?

प्रियंका टिबरेवाल द्वारा दायर हलफनामा के मुताबिक उनके पास 3,18,189 रुपये की नकदी है, जबकि उनके पति आदित्य कुमार टिबरेवाल के पास 24,900 नकद रुपये हैं। उनके कई बैंक खातों में कई लाख रुपये हैं। प्रियंका टिबरेवाल के पास महिंद्रा स्कॉर्पियो कार है। इसकी बाजार कीमत 15 लाख 79 हजार 969 रुपये है। उनके पति के पास एक कार है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये से भी ज्यादा है।

प्रियंका टिबरेवाल के पास है अपनी गाड़ी और घर भी

इसके अलावा भवानीपुर से बीजेपी प्रत्याशी के पास 400 ग्राम सोने और हीरे के आभूषण हैं। इनकी कीमत 12 लाख 92 हजार 158 रुपये है। उनके पास सोने के सिक्के भी हैं। इसकी कीमत 34 हजार रुपये है। वहीं, चांदी के गहने और सिक्कों समेत गहनों की कीमत 50 हजार रुपये है। प्रियंका टिबरेवाल का कोलकाता में एक फ्लैट है। यह संयुक्त रूप से उनके पति और उनके नाम पर है। उनकी अपनी चल संपत्ति की राशि 82 लाख 31 हजार 222 रुपये है और 52 लाख रुपये की अचल संपत्ति है। इसके अलावा प्रियंका टिबरेवाल पर बाजार से 22 लाख 350 रुपये का कर्ज है। यह बैंक का ऋण है। इससे पहले प्रियंका ने विधानसभा चुनाव, 2021 में कोलकाता के इंटाली से चुनाव लड़ा था। 3 अप्रैल को प्रियंका टिबरेवाल ने अपने चुनावी हलफनामे में कहा था कि उनकी कुल संपत्ति 3 करोड़ 52 लाख 81 हजार 879 रुपये है और उनका कुल कर्ज 65 लाख 70 हजार 210 रुपये है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर