भवानीपुर से चुनाव लड़ेंगी मुख्यमंत्री, नया नारा लॉन्च

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद से चुनाव आयोग पर टीएमसी द्वारा उपचुनाव कराए जाने को लेकर लगातार दबाव बनाना शुरू कर दिया गया था। हालांकि जल्द ही चुनाव कराने की मांग पर टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा। इस बीच सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भवानीपुर सीटपर अपनी पार्टी सुप्रीमों व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव लड़ने की तैयारिया शुरू कर दी है। बता दें कि उपचुनाव को लेकर टीएमसी द्वारा नया नारा भी दिया गया है। टीएमसी के नए नारे के मुताबिक ममता बनर्जी को भवानीपुर की बेटी बताया या है और इसका नाम उन्नयन घेरे घेरे, घरेर मेये भवानीपुर ( यानी हर घर में विकास, भवानीपुर की बेटी) नारा दिया दिया गया है। हाल ही में संपन्न हुए बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमस द्वारा बांग्ला निजेर मेये के चाय (बंगाल अपनी बेटी को चाहता है) नारा दिया गया था। बता दे कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी को जीत मिली थी लेकिन ममता बनर्जी को हार का सामना करना पड़ा था। विधानसभा चुनाव के तर्ज पर ही टीएमसी द्वारा भवानीपुर सीट के लिए नया नारा भवानीपुर को ध्यान में रखते हुए दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर