ब्रेकिंगः ममता पहुंची तृणमूल भवन, कई फैसलों पर…

कोलकाताः विधानसभा चुनाव में एतिहासिक जीत की हैट्रीक मिलने के बाद तृणमूल आज अपने नेताओं को लेकर अहम बैठक करने जा रही है। तृणमूल भवन में होने वाली इस बैठक में पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी अपने सांसद, विधायक, चेयरमैन समेत बाकी नेताओं को संबोधित करेंगी। तृणमूल कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहुंचीं। फिर मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, नगर निगम प्रशासकों और शाखा संगठनों के प्रमुखों के साथ बैठक होगी। बैठक में कई अहम फैसलों पर चर्चा हो सकती है। आने वाले उपचुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। पार्टी नेताओं ने बताया कि अहम फैसलों में एक नेता को एक पद देने की नीति भी चालू की जा सकती है ताकि पार्टी अपने कार्य को अधिक पारदर्शिता के साथ आगे बढ़ाया जा सके। बताया जा रहा है कि कुछ नये चेहरों को भी पार्टी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है ताकि युवा व नये नेताओं का उत्साह बढ़े। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल की पहली बड़ी बैठक होगी जिसमें संभवत: अभिषेक बंद्योपाध्याय की जिम्मेदारियां भी अधिक बढ़ सकती है। कारण निकाय चुनाव व सबसे महत्वपूर्ण 2024 का लोकसभा चुनाव है जिसकी तैयारी तृणमूल अभी से ही करने में जुट गयी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

9 महीने बाद खुल सकता है टाला ब्रिज

ब्रिज का आधा निर्माण कार्य हुआ पूरा विधायक ने लिया निर्माण कार्य का जायजा कोलकाता : अब मात्र 9 महीने बाद निर्माणाधीन 4 लेन वाला टाला ब्रिज आगे पढ़ें »

महिलाएं हमेशा सेक्स के बारे में क्यों सोचती हैं…

कोलकाता : 'पुरुष सोचते हैं, जबकि महिलाएं चाहती हैं।' वे दिन गए, जब 'सेक्स की डिमांड' को विशेष रूप से एक पुरुष की विशेषता माना आगे पढ़ें »

ऊपर