ब्रेकिंगः बंगाल में बाकी के सभी चार चरणों के चुनाव एक साथ…

कोलकाता: चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच यह अटकलें लगाई जाने लगी कि बंगाल में बाकी चार चरणों के लिए होने वाली वोटिंग को एक चरण में कराया जा सकता है। इस बीच चुनाव आयोग ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई योजना नहीं है।

बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना नियमों का ख्याल रखने को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई है। एक अधिकारी ने बताया कि बैठक में बाकी चार चरणों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान सामाजिक दूरी और कोविड-19 से जुड़े विभिन्न नियमों के पालन को लेकर चर्चा की जाएगी। बता दें कि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मंगलवार को निर्देश दिया था कि कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के प्रचार के संबंध में स्वास्थ्य संबंधी सभी निर्देशों का कड़ाई से पालन होना चाहिए।

चीफ जस्टिस टी बी एन राधाकृष्णन की पीठ ने दो जनहित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए सभी जिलाधिकारियों को आदेश दिया था कि वे निर्वाचन आयोग और मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें।

बुधवार को पश्चिम बंगाल में 5,892 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। इससे पहले मंगलवार को राज्य में 4817 और सोमवार को 4511 कोरोना के नए केस की पुष्टि हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में ओवरलोडिंग रोकने के लिए सरकार की कड़ी कार्रवाई

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में ओवरलोडिंग एक गंभीर समस्या है। इससे न केवल दुर्घटनाएं घटती है बल्कि सरकार को इससे काफी नुकसान भी उठाना पड़ता आगे पढ़ें »

जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी

मुंबईः टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सकता है? बिल्कुल भी नहीं। अनुपमा और वनराज अब हमेशा के आगे पढ़ें »

ऊपर