बेलूड़ में स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए अब तक 17 हजार लोगों ने भरा आवेदन

हावड़ा : राज्य सरकार की स्वास्थ्य साथी परियोजना का लाभ हर एक लोग तक पहुंचे। इसके लिए बाली की विधायक वैशाली डालमिया प्रत्यनशील हैं। वह और उनकी टीम लगातार उनके बेलूड़ स्थित ऑफिस में लोगों की मदद में जुटी है। विधायक के अनुसार अब तक बाली विधानसभा क्षेत्र के 17 हजार लोग अपना आवेदन जमा दे चुके हैं। इनमें वार्ड नंबर 51 से लेकर 66 तक के लोग शामिल हैं।

देखा जाये तो सुबह से ही विधायक के कार्यालय में लोगों की लंबी कतारें लग जाती है। उन्होंने बताया कि कई वृद्ध व ऐसे हैं जिन्हें पढ़ना लिखना नहीं आता है। तो उनकी मदद के लिए टीम द्वारा खुद ही स्वास्थ्य साथी का फॉर्म भर दिया जा रहा है। इसके अलावा इसके प्रचार के लिए प्रत्येक वार्ड के प्रतिनिधि खुद लोगों के घर पहुंचकर इसके लाभ के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे हैं। यह स्वास्थ्य साथी परियोजना का फॉर्म आगामी दिनों में जारी रहेगा। बाद में उक्त फॉर्म को लेकर हावड़ा नगर निगम में भिजवाया जायेगा जहां पर कार्ड बनने की प्रक्रिया शुरू होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर