बेलियाघाटा आईडी हॉस्पिटल की बुनियादी सुविधाएं देख खुश हुई सेंट्रल टीम

जमकर की सराहना
सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : बेलियाघाटा आईडी हॉस्पिटल में सबसे पहले कोरोना वायरस की चिकित्सा परिसेवा शुरू की गई थी। अस्पताल की बुनियादी सुविधाओं को काफी दुरुस्त भी किया गया था। बाद में यहां की चिकित्सा परिसेवा को ही राज्य के अन्य अस्पतालों में रोल मॉडल बनाने के लिए दिशा – निर्देश भी जारी किया गया था। अस्पताल में हाल ही में सेंट्रल टीम के सदस्य पहुंचे थे। टीम ने यहां की बुनियादी सुविधाओं की जानकारी ली। साथ ही हर पहलू पर गौर किया। टीम ने पाया कि चिकित्सा के हर इंतजाम दिशा निर्देशों से बढ़कर हैं।
सेंट्रल टीम की सराहना से गदगद हुए आईडी के डॉक्टर
सेंट्रल टीम की तरफ से की गई सराहना से बेलियाघाटा आईडी हॉस्पिटल के डाक्टरों की टीम काफी उत्साहित हैं। डॉ. अपराजिता दासगुप्ता व डॉ. लीना बंद्योपाध्याय ने अस्पताल की खूबियों की सराहना संबंधी शब्द भी लिखे हैं। माना जा रहा है कि यहां की चिकित्सा परिसेवा से बड़े पैमाने पर यहां भर्ती मरीज ठीक हो रहे हैं। साथ ही विशेष टीम भी यहां पर काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल ने प्रवासियों के मुद्दे को ठीक से नहीं संभाला: बम्बई उच्च न्यायालय

मुंबई : बम्बई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच पश्चिम बंगाल ने प्रवासियों के मुद्दे को ठीक से नहीं संभाला आगे पढ़ें »

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 300 अंक नीचे, बैंक, वित्त कंपनियों के शेयरों में गिरावट

मुंबई : वैश्वकि बाजारों में बिकवाली निकलने से बंबई शेयर बाजार (बीएसई) का सेंसेक्स भी मंगलवार को कारोबार के शुरुआती दौर में 300 अंक से आगे पढ़ें »

ऊपर