बेदम रही टैक्सी हड़ताल, पर संगठन ने आस नहीं छोड़ी

कोलकाता : एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर कोआर्डिनेशन कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को टैक्सी हड़ताल का  आह्वान किया था। हालांकि हड़ताल बेदम नजर आई। इसकी वजह है कि सुबह से ही जगह जगह टैक्सियां नजर आईं। आलम यह था कि कई टैक्सी ड्राइवरों से बात करने पर उन्होंने कहा कि टैक्सी हड़ताल की जानकारी ही नहीं है। इससे पहले टैक्सी संगठन के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक रैली भी निकाली गई। महानगर के विभिन्न रास्तों से होते हुए यह रैली परिवहन भवन पहुंचकर समाप्त हुई। संगठन की तरफ से एक ज्ञापन भी परिवहन विभाग के आयुक्त को सौंपा गया। टैक्सी हड़ताल को लेकर नवल किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी हड़ताल सफल रही है। यदि सड़क पर कुछ टैक्सियां दिखीं भी तो वह मात्र 5 से 10% ही थीं। आगामी दिनों में हम जोरदार आंदोलन करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

आंखों के डार्क सर्कल का आसान घरेलू उपाचार

आंखों के नीचे डार्क सर्कंल एक आम समस्या है। चेहरे की सुंदरता पर ग्रहण से लगते हैं डार्क सर्कल्स। नींद पूरी न होने पर, असंतुलित आगे पढ़ें »

ऊपर