बेटे को लेकर एयरपोर्ट से लौट रहे थे, सुमो गिरा तालाब में, 7 मरे

सउदी अरब से आया था बेटा

दक्षिण 24 परगना : विष्‍णुपुर थानांतर्गत उच्छेखाली में गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक घटना घटी। बेटे को एयरपोर्ट से लेकर लौट रहा सपरिवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। सुबह करीब 6 बजे एक टाटा सुमो अनियंत्रित होकर तालाब में ‌गिर गयी और परिवार के सात लोग मारे गये। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम अल्ताब शेख (29), अक्काश अली शेख (48), सलीमा बीबी (45), इस्माता खातून (18), मुन्नाफ शेख (32), मीराज शेख (19), फूलजान बीबी (52) हैं। इस दर्दनाक हादसे के बाद इलाके में मातम छाया है। लोगों द्वारा सूचना पाकर मौके पर डायमंड हार्बर जिला पुलिस के एसपी एस सेल्वामुरुगन घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी के अंदर फंसे सभी मृतकों के शव को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार सभी विष्‍णुपुर थानांतर्गत दक्षिण गाजीपुर इलाके के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि सउदी अरब के कतर से लौट रहे बेटे अल्ताफ शेख को रिसिव करने के लिए उसका पूरा परिवार दमदम एयरपोर्ट गया था। 2 सालों बाद बेटे के आने की खुशी यूं मातम में बदल जाएगी, यह किसी ने सोचा भी नहीं था। हादसे के बाद टाटा सुमो का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दक्षिण 24 परगना जिला परिषद की सभाधिपति शमीमा शेख ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रु. का चेक प्रदान किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर