बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा
शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश
पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की घटना
कोलकाता : पर्णश्री थानांतर्गत बासुदेवपुर रोड इलाके में एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी बेटी और दामाद को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम स्नेहा चक्रवर्ती (20) और राजू सामुई (24) है। वहीं मृत महिला का नाम शम्पा चक्रवर्ती (47) है। बेटी को विलासितापूर्ण जीवन पसंद था और मां को यह रास नहीं आता था। लिहाजा बेटी ने पति के साथ मिल कर मां की हत्या कर दी ताकि इस रोड़े को राह से हटाया जा सके।
घटना की सूचना मिलने के बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया। कोलकाता पुलिस के होमीसाइड व‌िभाग और साइंटिफिक विंग के अधिकारियों ने घटनास्थल से नमूने एकत्र किए। पुलिस के अनुसार पहले तो नायलन की रस्सी से महिला का गला घोटा और इसके बाद सब्जी काटने वाले चाकू से उसकी गला रेत दी गई।
क्या है पूरी घटना ?
पुलिस के अनुसार रविवार की सुबह बासुदेवपुर रोड पर सड़क के किनारे चादर में ल‌िपटा हुआ एक महिला का शव पाया गया। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि महिला की गला रेत हत्या की गई है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने महिला की बेटी और दामाद राजू सामुई को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान मृत महिला के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को एक वीडिओ दिया। इसे महिला ने शनिवार की रात को रिकार्ड किया था। वीडियो में देखा जा रहा है कि स्नेहा और राजू सायकिल पर एक बैग ले जाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बैग सड़क पर गिर जाता है और वे इसे छोड़ कर फरार हो जाते हैं। शम्पा अपने स‌िक्योरिटी गार्ड पति और बेटी के साथ घर में रहती थी। स्नेहा ने प्रेम विवाह किया था और इसे लेकर आये दिन मां से विवाद होता रहता था। शनिवार की शाम को भी मां और बेटी के बीच विवाद हुआ था। प‌ुलिस जब शम्पा देवी के फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था। अंदर घुसने पर पुलिस को खून के निशान मिले और इसके साथ ही खून लगा चाकू भी बरामद कर लिया गया। पुलिस सुनिश्च‌ित हो गयी कि घर के अंदर ही महिला की हत्या की गयी है।
पड़ोसी के वीडियो ने बिगाड़ा खेल
पुलिस के अनुसार घटना के बाद से स्नेहा और राजू फरार हो गए थे। गुप्त सूचना के आधार पर उन्हें पकड़ा गया। वीडिओ दिखाकर पूछताछ करने पर वे लोग टूट गए। स्नेहा ने बताया क‌ि राजू के कहने पर उसने मां की हत्या की है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात को पति के काम पर चले जाने के बाद शम्पा और स्नेहा घर पर थे। इस दौरान राजू वहां पहुंचा तो विवाद शुरू हो गया। तैश में आकर राजू ने स्नेहा को मां और उसके बीच में से किसी एक को चुनने को कहा तो स्नेहा ने राजू पर अपनी मुहर लगा दी। इसके बाद राजू के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। दरअसल बेटी और दामाद के विलासितापूर्ण जीवन के बीच मां रुकावट डाल रही थी और बेटी पर तलाक लेने के लिए दबाव डाल रही थी। यह बात उसे नहीं भायी और उसने मां को राह से हटा दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2 terrorist

दक्षिणी कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के 2 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

जम्मू : दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस ने छापेमारी कर जैश-ए-मोहम्मद के 2 सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, इससे पहले कठुआ आगे पढ़ें »

karina kapoor birthday

करीना ने इस अनोखे अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

मुबंई : बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने अपना 39वां जन्मदिन अपने पति सैफ अली खान के साथ काफी शानदार तरीके से मनाया। आगे पढ़ें »

ऊपर