बेटी की हत्या कर नदी में बहाया

Fallback Image

मां-बाप ने शव को बोरी में बंद कर उसे पत्थर से बांध नदी में फेंका

मालदहः ऑनर किलिंग को लेकर मा‌ता-पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी प्रतिमा मंडल(16) की हत्या कर नदी में बहा दिया। मालदह के भूतनी थानांतर्गत दक्षिण चंडीपुर के महेन्द्रटोला गांव में इस घटना के बाद दहशत और उत्तेजना का माहौल है। हत्यारोपी माता पिता को गिरफ्तार कर उन्हें सात दिनों की पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाबालिग किशोरी प्रतिमा मंडल(16) पश्चिम नारायणपुर हाईस्कूल में नवम श्रेणी की छात्रा थी। आरोप है कि शुक्रवार देर रात बेटी की हत्या के बाद उसके पिता धीरेन मंडल और मां सुमति मंडल ने एक चट की बोरी में उसके शव को डाल सायकिल से ही गंगा की ओर जा रहे थे। गांव के लोगों को कुछ संदेह हुआ और कुछ लोगों ने भूतनी थाने को इसकी जानकारी दे दी। जब तक पुलिस वहां पहुंचती इस दंपति ने बेटी के शव से भरी बोरी में बड़ा सा पत्थर बांध उसे गंगा नदी में फेंक दिया। बताया जाता है कि मंडल दंपति ने बड़ी निष्ठुरता से बेटी की हत्या की और उसे गंगा में बहा दिया। बताया जाता है कि इस दंपति ने हत्या की बात को ही नकारने के लिए बेटी के शव को गायब करने की ठानी, लेकिन स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस को इसका पता चल गया।

स्थानीय युवक से किशोरी का था प्रेम, परिजनों में थी नाराजगीः

स्थानीय नागरिकों ने बताया कि पास के गांव में रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। धीरेन और उनकी पत्नी को बेटी का यह प्रेम प्रसंग मंजूर नहीं था और वे खुलकर इसका विरोध कर रहे थे, लेकिन बेटी लगातार उस युवक से संबंध रख रही थी। यह बात उसके माता-पिता को नागवार गुजरी। दोनों ने मिलकर शुक्रवार देर रात बेटी की सोते हालत में गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को गंगा नदी में बहा दिया। शनिवार सुबह कई तैराकों को नदी में उतार कर प्रतिमा मंडल के शव को बरामद करने की कोशिश की गयी, लेकिन शव बरामद नहीं किया जा सका। इधर बेटी की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके माता पिता को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने बेटी की हत्या की बात कबूल करते हुए पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। उनके बताये स्थान से ही तैराक और गोताखोर नदी में उतर कर शव तलाशने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने बताया कि उक्त दंपति के स्वतः संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ धारा 302/201 और 120 बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया। भूतनी थाने के प्रभारी अभिषेक तालुकदार ने बताया कि धीरेन मंडल और उनकी पत्नी सुमति मंडल के बयान दर्ज कर लिये गये हैं। उन्हें पूछताछ के लिए सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। रविवार को भी उसकी तलाश की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर