बेटी की हत्या कर नदी में बहाया

मां-बाप ने शव को बोरी में बंद कर उसे पत्थर से बांध नदी में फेंका

मालदहः ऑनर किलिंग को लेकर मा‌ता-पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी प्रतिमा मंडल(16) की हत्या कर नदी में बहा दिया। मालदह के भूतनी थानांतर्गत दक्षिण चंडीपुर के महेन्द्रटोला गांव में इस घटना के बाद दहशत और उत्तेजना का माहौल है। हत्यारोपी माता पिता को गिरफ्तार कर उन्हें सात दिनों की पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाबालिग किशोरी प्रतिमा मंडल(16) पश्चिम नारायणपुर हाईस्कूल में नवम श्रेणी की छात्रा थी। आरोप है कि शुक्रवार देर रात बेटी की हत्या के बाद उसके पिता धीरेन मंडल और मां सुमति मंडल ने एक चट की बोरी में उसके शव को डाल सायकिल से ही गंगा की ओर जा रहे थे। गांव के लोगों को कुछ संदेह हुआ और कुछ लोगों ने भूतनी थाने को इसकी जानकारी दे दी। जब तक पुलिस वहां पहुंचती इस दंपति ने बेटी के शव से भरी बोरी में बड़ा सा पत्थर बांध उसे गंगा नदी में फेंक दिया। बताया जाता है कि मंडल दंपति ने बड़ी निष्ठुरता से बेटी की हत्या की और उसे गंगा में बहा दिया। बताया जाता है कि इस दंपति ने हत्या की बात को ही नकारने के लिए बेटी के शव को गायब करने की ठानी, लेकिन स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस को इसका पता चल गया।

स्थानीय युवक से किशोरी का था प्रेम, परिजनों में थी नाराजगीः

स्थानीय नागरिकों ने बताया कि पास के गांव में रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। धीरेन और उनकी पत्नी को बेटी का यह प्रेम प्रसंग मंजूर नहीं था और वे खुलकर इसका विरोध कर रहे थे, लेकिन बेटी लगातार उस युवक से संबंध रख रही थी। यह बात उसके माता-पिता को नागवार गुजरी। दोनों ने मिलकर शुक्रवार देर रात बेटी की सोते हालत में गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को गंगा नदी में बहा दिया। शनिवार सुबह कई तैराकों को नदी में उतार कर प्रतिमा मंडल के शव को बरामद करने की कोशिश की गयी, लेकिन शव बरामद नहीं किया जा सका। इधर बेटी की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके माता पिता को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने बेटी की हत्या की बात कबूल करते हुए पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। उनके बताये स्थान से ही तैराक और गोताखोर नदी में उतर कर शव तलाशने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने बताया कि उक्त दंपति के स्वतः संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ धारा 302/201 और 120 बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया। भूतनी थाने के प्रभारी अभिषेक तालुकदार ने बताया कि धीरेन मंडल और उनकी पत्नी सुमति मंडल के बयान दर्ज कर लिये गये हैं। उन्हें पूछताछ के लिए सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। रविवार को भी उसकी तलाश की जायेगी।

मुख्य समाचार

tied the son to chains

पंजाब : नशे की लत छुड़ाने के लिए बेटे को जंजीर से बांधा

पटियाला : पंजाब में नाभा तहसील के एक परिवार ने अपने बेटे को 10 दिन से जंजीर से बांध रखा है। दरअसल, 22वर्षीय संदीप को आगे पढ़ें »

G Kishan Reddy

गृह मंत्रालय ने कहा- 5 सालों में 963 आतंकी ढेर,413 जवान शहीद

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्‌डी ने मंगलवार को लोकसभा में जानकारी दी की 2014 से अबतक घाटी में 963 आतंकी मारे आगे पढ़ें »

भारत में बीमा को लेकर बदल रही है सोच : रिपोर्ट

नई दिल्ली : भारत में लंबे समय से बीमाधारकों की संख्या बेहद कम रही है और बीमा को लेकर जागरुकता तो उससे भी कम रही आगे पढ़ें »

Mumbai, 4-storey building collapses

मुंबई में 100 साल पुरानी 4 मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत कई घायल

मुबंई : मूसलाधार बारिश से जूझने के बाद देश की राजधानी मुंबई के डोंगरी इलाके में मंगलवार को 100 साल पुरानी इमारत ढहने से 12 आगे पढ़ें »

जुमा ने कहा, मैंने ही गुप्ता परिवार को मीडिया एम्पायर खड़ा करने की सलाह दी

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति जैकब जुमा ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने ही गुप्ता परिवार को मीडिया एम्पायर खड़ा आगे पढ़ें »

Arvind Kejriwal, Manish Sisodia

केजरीवाल और सिसोदिया को आपराधिक मानहानि मामले में मिली जमानत

नई दिल्ली : आपराधिक मानहानि के मुकदमें में मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री (सीएम) अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली की राउज आगे पढ़ें »

Varanasi-Patalpuri- Guru Purnima-muslim women worshiped mahant

वाराणसी में गुरू पूर्णिमा के दिन मुस्लिम महिलाओं ने उतारी महंत की आरती

वाराणसी : धर्म की नगरी वाराणसी में गुरू पूर्णिमा के दिन मुस्लिम महिलाओं ने अपने गुरु पीठाधीश्वर महंत बालक दास की पूजा-आरती कर सामाजिक एकता आगे पढ़ें »

कुलभूषण जाधव मामले में बुधवार को फैसला सुनाएगी आईसीजे

द हेग : अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में बुधवार को अपना फैसला सुनाएगी। पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत आगे पढ़ें »

रवि शास्त्री के दिन पूरे, नया कोच ढूंढ रहा बीसीसीआई

कोच और सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल खत्म हाे चुका है नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम के नए कोच और सपोर्ट स्टाफ आगे पढ़ें »

amitabh in gulabo sitabo

प्रोस्थेटिक लगाने से परेशान हुए ये अभिनेता, साझा की तकलीफ

मुंबई : ‌फिल्मों में खुद को किरदार में पूरी तरह ढाल लेने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने लुक्स में प्रोस्थेटिक को आगे पढ़ें »

ऊपर