बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु अधिकारी ने शनिवार को ‌मुर्शिदाबाद के मोतीझील पार्क में आयोजित विजया सम्मिलनी के अवसर पर यह मंतव्य व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश के साथ भारत के इतने अच्छे संबंध के बावजूद ऐसी घटना कैसे घटी? इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब इस घटना से व्यथित हैं। मोतीझील पार्क में शनिवार को आयोजित विजया सम्मिलनी के अवसर पर भी मंत्री शुभेन्दु अधिकारी ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में जोर शोर से जुट जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कार्यों को अधिक से अधिक प्रचारित कर जनता से मिलें और उनके साथ बेहतर संबंध बनायें। विजया सम्मिलनी के अवसर पर जिला अध्यक्ष और मुर्शिदाबाद के सांसद अबू ताहेर खान, सभाधिपति मुशर्रफ हुसैन मंडल, नगर पालिका चेयरमैन बिप्लव चक्रवर्ती, जियागंज नगर पालिका के चेयरमैन प्रसेनजीत घोष, जियागंज तृणमूल के अध्यक्ष देवाशीष सरकार सहित हरिहरपाड़ा के तृणमूल नेता नियामत शेख भी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर