बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु अधिकारी ने शनिवार को ‌मुर्शिदाबाद के मोतीझील पार्क में आयोजित विजया सम्मिलनी के अवसर पर यह मंतव्य व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश के साथ भारत के इतने अच्छे संबंध के बावजूद ऐसी घटना कैसे घटी? इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब इस घटना से व्यथित हैं। मोतीझील पार्क में शनिवार को आयोजित विजया सम्मिलनी के अवसर पर भी मंत्री शुभेन्दु अधिकारी ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में जोर शोर से जुट जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कार्यों को अधिक से अधिक प्रचारित कर जनता से मिलें और उनके साथ बेहतर संबंध बनायें। विजया सम्मिलनी के अवसर पर जिला अध्यक्ष और मुर्शिदाबाद के सांसद अबू ताहेर खान, सभाधिपति मुशर्रफ हुसैन मंडल, नगर पालिका चेयरमैन बिप्लव चक्रवर्ती, जियागंज नगर पालिका के चेयरमैन प्रसेनजीत घोष, जियागंज तृणमूल के अध्यक्ष देवाशीष सरकार सहित हरिहरपाड़ा के तृणमूल नेता नियामत शेख भी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर