बासंती हाइवे पर बस व लॉरी में टक्कर, खाल में गिरे दोनों वाहन

कोलकाता : प्रगति मैदान थानांतर्गत बासंती हाईवे पर बस , कार व लॉरी में टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस व लॉरी पास के खाल में जा गिरे। वहीं हादसे में कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार यात्रियों को खाल से बाहर निकाला गया। करीब 4 यात्रियों को चोट आयी है जिन्हें इलाज के लिए सीएनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं लॉरी में सवार 4 लोगों को भी बाहर निकाल लिया गया हालांकि लॉरी का खलासी केबिन में फंस गया। बाद में मौके पर डीएमजी और दमकल के अधिकारियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद खलासी को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की शाम 6 बजे एक प्राइवेट बस ओवरटेक करने के चक्कर में लॉरी व कार से जा टकरायी। हादसे के बाद बस व लॉरी सड़क किनारे खाल में जा गिरी। इस दौरान बस में दर्जनों यात्री और लॉरी में 4 लोग सवार थे। दुर्घटना की खबर पाकर मौके पर पुलिस व डीएमजी की टीम पहुंची।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम का तेल है बहुत उपयोगी, इन समस्याओं में है कारगर

नई दिल्ली : नीम एंटी बैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है, जिसके कारण यह कई स्वास्थ समस्याओं के लिए अचूक दवा मानी जाती है। सर्दियों आगे पढ़ें »

International Film Festival of India

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का जल्द होगा आगाज,यह वर्ष है कुछ खास

नई दिल्ली : गोवा में आयोजित होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का समय आ गया है। इस वर्ष का महोत्सव कुछ खास है आगे पढ़ें »

ऊपर