बारानगर के फ्लैट में डॉक्टर दंपति के शव के साथ रह रही थी बेटी व नतिनी

बारानगर : बारानगर नगरपालिका अंतर्गत वार्ड नं. 16 के टी.एन चटर्जी स्ट्रीट स्थित लालबाड़ी अपार्टमेंट से एक डॉक्टर दंपति का सड़ा-गला शव बरामद किया गया। आरोप है कि बीते कुछ दिनों से डॉक्टर दंपति की बेटी और नतिनी उनके शव के साथ घर में रह रही थी। मृतकों के नाम डॉ.ए.के चौधरी (85) और एस. चौधरी (80) हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शव को बरामद कर अस्पताल भेज दिया। वहीं दंपति की बेटी से पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार डॉ. ए. के चौधरी अपनी पत्नीके साथ पिछले 20 साल से लालबाड़ी स्थित उक्त अपार्टमेंट में रहते थे। वृद्ध दंपति की एक बेटी है जो तलाक के बाद अपनी बेटी के साथ भी अपने माता-पिता के साथ इसी फ्लैट में रह रही है। इलाके के लोगों का कहना है कि गत 23 नंवबर के बाद से उस फ्लैट से किसी को बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया, जिससे अनुमान है कि वृद्ध दंपति की लगभग 6 दिन पहले ही मौत हो चुकी थी। रविवार की दोपहर से डॉक्टर के घर से दुर्गंध आने पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो वृद्ध दंपति का सड़ा-गला शव पड़ा हुआ पाया। इस दौरान दंपति की बेटी देवी भौमिक इस दंपति के शव के साथ ही अपनी बेटी को लेकर रह रही थी। उसकी मानसिक अवस्था भी ठीक नहीं है। सम्भवत: दोनों ने आत्महत्या की हो या फिर किसी अन्य कारणों से उनकी मौत हुई है। मौत के सटीक कारणों का पता लगाने के लिएपुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर