बाबुल सुप्रियो के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने दायर किया एफआईआर

एक अधिकारी और रसूकदार नेता के रिश्तेदार की तस्वीर को किया था ट्विट

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। आरोप है कि केन्द्रीय मंत्री ने ट्विटर पर बंगाल के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी व एक रसूकदार नेता की फर्जी फोटो शेयर की है। पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर कालीघाट थाने की पुलिस ने केन्द्रीय मंत्री और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रविवार को पुलिस ने मामले दर्ज करने के साथ ही 8 मई को शेयर की गई फोटो के लिए भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की बात कही। पुलिस के अनुसार कालीघाट थाने में दर्ज मामले की जांच जल्द ही कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने के अधिकारी करेंगे।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार 8 मई को केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर ट्विट किया। केन्द्रीय मंत्री द्वारा ट्विट की गई फोटो में कथित तौर पर उक्त अधिकारी कुछ लोगों के साथ बैठे हैं और टेबल पर ग्लास रखा था। बाबुल ने तस्वीर पर कैप्शन भी लिखा था। कोलकाता पुलिस के दक्षिण डिवीजन ने ट्विटर पर बाबुल द्वारा किए गए ट्वीट को फर्जी करार देते हुए छवि साझा करने के लिए सुप्रियो के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। पुलिस ने जो ट्वीट किया है उसमें कहा गया है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह पोस्ट फर्जी है। मैसेज में साझा की गई जानकारी झूठी है। इस पर मामला शुरू किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

वास्को : दो गोल से पिछड़ने के बाद डिएगो मॉरिसियो के शानदार दो गोल की बदौलत ओडिशा एफसी ने आईएसएल के सातवें सीजन में रविवार आगे पढ़ें »

फिलिप्स के तूफानी शतक से न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज

माउंट मौंगानुई : ग्लेन फिलिप्स (108) की विस्फोटक शतकीय पारी और डेवोन कॉन्वे (नाबाद 65) रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने आगे पढ़ें »

ऊपर