बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग निशान बना ममता ने किया लोगों को जागरुक

जानबाजार में सब्जी विक्रेताओं को समझाया, लेक मार्केट में बांटे मास्क
नेहा सिंह
कोलकाता : बाजारों में कालाबाजारी को रोकने तथा कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को विभिन्न बाजारों का परिदर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ तो पाढ़ाया तथा लेक मार्केट में मास्क बांटे। पोस्ता सहित कई इलाकों में जाकर मुख्यमंत्री ने छोटे बड़े व्यवसाइयों समेत आम लोगों को जागरूक किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जानबाजार में खुद ईंट लेकर सड़क पर निशान बनाए और लोगों से सुरक्षित दूरी पर खड़े होने की अपील की। चेहरे पर रुमाल बांधे ममता बनर्जी ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा।
वेलिंग्टन में सफाई कर्मियों को समझाया
यहां सफाई कर्मियों को मास्क, ग्लब्स पहन कर सफाई करने के निर्देश दिये। यहां कुछ मिनटों के लिए रुकने के बाद इस इलाकों को साफ रखने का निर्देश देने के बाद वे यहां से गरियाहाट के लिए निकल गयीं।
गरियाहाट के सब्जी विक्रताओं को दी सलाह
यहां ममता बनर्जी ने एक दुकानदार से कहा कि कोई भी जब सब्जी खरीदने आता है तो उससे दूर रहकर सब्जी बेचना है। किसी भी क्रेता को डाला में सब्जी डालकर देना हैं। कभी भी किसी को टच नहीं करना है तथा मास्क पहन कर ही घर से निकलना है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस दौरान बाजार में कई लोगों से बातें कीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर