‘बांग्ला आमार मां’ लिखा मास्क पहनेंगे सरकारी अफसर

कोलकाता : कोरोना का संक्रमण जितनी तेजी से फैल रहा है मास्क का चलन भी उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में सभी लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। इसे देखते हुए राज्य सरकार की तरफ से अब अपने सरकार की ब्रांडिंग करते हुए मास्क तैयार करने की योजना है। जानकारी के अनुसार, सरकार की ब्रांडिंग किए जाने वाले इस मास्क में ‘बांग्ला आमार मां’ लिखा रहेगा। इतना ही नहीं इस ब्रांडिंग मास्क के नीचे पश्चिम बंगाल सरकार भी अंकित होगा।
राज्य सरकार तैयार कर रही है 6 लाख मास्क
राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए फिलहाल सरकार नेे करीब 6 लाख मास्क तैयार करने का आर्डर विश्व बांग्ला को दिया गया है। जानकारी के अनुसार, यह मास्क तमाम सरकारी अफसर, मंत्री के अलावा छात्रों को भी देने की योजना है। साथ ही साथ मनरेगा से जुड़े श्रमिकों को भी यह मास्क देने पर विचार किया जा रहा है। सरकार की तरफ से अब तक हरे और सफेद रंग का मास्क तैयार किया जाता रहा है। इसके अलावा विभिन्न डिजाइनर मास्क भी राज्य सरकार की ओर से तैयार किए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चित्तरंजन में युवा कांग्रेस नेता की हत्या

कुल्टी/चितरंजन : रविवार की रात चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी अस्पताल मोड़ पर यूथ कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से चित्तरंजन आगे पढ़ें »

परिवर्तन रैली निकालेगी भाजपाः दिलीप

आर नोय अन्याय के तहत घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता सांग‌ठनिक बैठक में पहुंचे मेनन, विजयवर्गीय, मुकुल चुनावी रणनीति पर चर्चा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार आगे पढ़ें »

ऊपर