बंगाल में 24 घंटे में 1 लाख को भेज दिया क्वारंटाइन में?

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाताः जी हां। यही सच है। अचानक एक शून्य की गलती और होम क्वारंटीन की संख्या लाखों बता दी गई। इस भूल को स्वास्थ्य विभाग ने स्वीकार भी कर लिया है। बाद में बताया गया है कि यह संख्या लाखों की बजाय केवल 10 हजार 341 है। दरअसल स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में होम क्वारंटीन की संख्या 100341 दर्शाई गई थी। हालांकि असल में यह संख्या 10 हजार 341 ही है।

भारत में अब तक 1637 आए मामले

देश के विभिन्न राज्यों में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस (कोविड 19) के 240 मामलों में संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1637 हो गयी और तीन लोगों की मौत के साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 38 हो गयी है। कोरोना से अब तक कुल 133 लोग ठीक हो गए है जिनमें से एक व्यक्ति विदेश चला गया है।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोविड-19 के मामलों की संख्या बुधवार को 1637 पहुंच गयी, वहीं इस महामारी से मौत का आंकड़ा 38 हो गया। मंत्रालय ने बताया कि 1466 कोरोना वायरस संक्रमितों का इलाज चल रहा है, वहीं 132 लोग या तो ठीक हो गये हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी है। एक रोगी दूसरे देश जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर