बड़ी ख़बर : हावड़ा में घर में अचानक लग गयी भयावह आग फिर…

हावड़ा : सोमवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे एक घर में अचानक भयावह आग लग गयी। वहीं घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी में एक हेलमेट पहना व्यक्ति नजर आया, जिसके हाथों में कुछ तरल पदार्थ था और उसने घर की ओर फेंका था। आग लगते ही घर के आसपास पड़ी बाइक व अन्य सामान भी जलकर राख हो गये। इसके बाद फिर एक बार उसी व्य​क्ति को बैग से कुछ बॉल जैसा निकालकर घर की ओर फेंकते हुए देखा गया लेकिन उससे क्या हुआ यह पता नहीं चल पाया। इस तरह की एक रहस्यमय घटना रविवार को हावड़ा के शिवपुर थानांतर्गत नवीन सेनापति लेन में घटी। प्राथमिक अनुमान था कि नवीन सेनापति लेन में छह मंजिला साइट के ऊपर दो मंजिला घर आमतौर पर बंद रहता है। उस दिन घर पर पेट्रोल बम जैसा कुछ फेंका गया था, लेकिन उसमें विस्फोट नहीं हुआ। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने जाग कर आग बुझाई। पुलिस ने बताया कि जब घटना हुई उस वक्त घर में रहने वालों में से एक सब्यसाची मंडल और एक दोस्त निचले कमरे में सो रहे थे। आसपास के लोगों की चीख-पुकार सुनकर वे जाग गए तो देखा कि घर के बगल में आग लगी है, लेकिन यहां कोई नहीं रहता। सब्यसाची के अनुसार उनके पास इलाके में दो 12 कट्ठे की संप​त्ति है। उनके घर के सभी लोग कोलकाता में रहते हैं। बड़ाबाजार में उनका पारिवारिक व्यवसाय है। हालांकि, सब्यसाची समय-समय पर यहां आते थे। उन्होंने शिकायत की कि पिछले कुछ समय से उनके परिवार के कुछ सदस्य घर में घुसकर इसे बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। सब्यसाची का आरोप है कि परिवार में कोई मुझे मारने की कोशिश कर रहा है। इससे पहले मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया गया था। इस बार पेट्रोल बम से उसे मारने की कोशिश की गई, लेकिन किसी तरह वह बच गये। पड़ोसियों का कहना है कि सारी घटना घर के बाहर लगी सीसीटीवी में कैद हो गयी है। हावड़ा सिटी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ”किसी ने घर के अंदर पेट्रोल बम जैसा कुछ फेंक दिया था। इस तरह की घटना कैसे घटी, इसकी जांच की जा रही है। परिजनों की शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर