बड़ी खबरः पुष्पांजलि के लिये अब घर से लाना होगा फूल

कोलकाताः कोरोना को लेकर त्योहारी सीजन में पुलिस हाई अलर्ट पर है। कोलकाता पुलिस के फेसबुक पेज पर पूजा आयोजकों के लिये कई निर्देश जारी किये गये हैं। इस निर्देश में कहा गया है कि पूजा समितियों को पंडाल में पुष्पांजलि देने आने वाले लागों से घर से फूल लाने का अनुरोध करना चाहिए। भीड़ से बचने के लिए यह फैसला किया गया है। साथ ही सिंदूर के खेल और प्रसाद वितरण के दौरान भीड़ से बचने का भी ध्यान रखा जाए। कोलकाता पुलिस ने मंडप के उद्घाटन, पुरस्कार वितरण और अन्य गतिविधियों में संयम बरतने की सलाह दी है। इसके अलावा, विभिन्न पुरस्कारों के जज से मुख्य रूप से ऑनलाइन मंडप का दौरा करने का अनुरोध किया गया है और अगर वे व्यक्तिगत रूप से मंडप में जाते हैं, तो उन्हें इसे कोलकाता पुलिस के फेसबुक पेज के दिशानिर्देशों के अनुसार सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच करना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर