बड़ाबाजार में 3 और कोरोना पॉजिटिव

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : बड़ाबाजार इलाके में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। तीनों ही व्यक्ति फिलहाल एम.आर बांगुर अस्पताल में इलाजरत है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों में
बड़ाबाजार के पगैया पट्टी के फुटपाथ पर हॉकरी करनेवाला व्यक्ति भी शामिल है। मंगलवार को प्रशासन ने उसके संपर्क में आए 8 लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया है। इसके अलावा पोस्ता के शिव ठाकुर लेन में रहनेवाले एक 44 वर्षीया व्यक्ति का एक सप्ताह पहले तबीयत बिगड़ गया था। डॉक्टरों ने जांच के दौरान पाया कि उसे निमोनिया है। इलाज के दौरान बुखार और सर्दी खांसी की शिकायत होने पर उक्त व्यक्ति को परिजनों ने ढाकुरिया के निजी अस्पताल में शनिवार को भर्ती कराया था। अस्पताल के डॉक्टरों ने संदेह के आधार पर व्यक्ति का कोरोना का जांच कराया। जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद व्यक्ति को एम.आर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सरकारी अस्पताल में इलाज की सही सुविधा नहीं होने पर मरीज के परिजनों ने उसे सॉल्टलेक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक महीने पहले उक्त व्यक्ति अपने बड़े भाई का इलाज कराने के लिए हैदराबाद के अस्पताल में गया था। हैदराबाद से लौटने के बाद से उसकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। उसे हाई शूगर है इसलिए उसकी तबीयत ज्यादा खराब है। प्रशासन की ओर से उसके परिवार के सभी सदस्यों को होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।
जोड़ाबागान के वृद्ध को कोरोना पॉजिटिव
जोड़ाबागान के पी.के टैगौर स्ट्रीट के रहनेवाले एक वृद्ध को सोमवार की रात कोरोना पॉजिटिव पाया गया। कुछ दिनों से वृद्ध को बुखार और खांसी की शिकायत थी। रविवार को उसे इलाज के लिए एम.आर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर जांच करने पर डॉक्टरों ने वृद्ध को कोरोना पॉजिटिव पाया। इसके बाद से ही उसके घर के सदस्य और नौकर को क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। प्रशासन की ओर से वृद्ध के घर के आसपास के इलाकों को सैनिटाइज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आयोग ने किया पहला ट्रांसफर

जग मोहन बने राज्य के नये एडीजी कानून/व्यवस्था कोलकाता : राज्य में चुनाव का शंखनाद हो चुका है। तारीखों की घोषणा के साथ ही राज्यभर में आगे पढ़ें »

यूसुफ, जयसूर्या सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज में खेलेंगे

रायपुर : हाल ही में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले यूसुफ पठान, नमन ओझा और विनय कुमार पांच मार्च से यहां शुरू होने आगे पढ़ें »

ऊपर