बड़ाबाजार में 26.46 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत कैनिंग स्ट्रीट और जैक्सन लेन क्रॉसिंग से 26.46 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त का नाम आनंद कुमार पारुई (50) है। वह बागनान के मुग्कल्याँ का रहनेवाला है। पुलिस के अमुसार मंगलवार की शाम बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कैनिंग स्ट्रीट और जैक्सन लेन क्रॉसिंग पर आनंद को रोका। जांच के दौरान उसके पास मौजूद नीले रंग के बैग से 26,46,600 रुपये बरामद किए गए। आरोप है कि अभियुक्त उक्त रुपये को लेकर पुलिस के समक्ष कोई वैध दस्तावेज नहीं पेश कर पाया। इसके बाद ही पुलिस ने रुपये जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान पाया गया कि जिस जगह से अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया था वह हेयर स्ट्रीट थाना क्षेत्र के अधीन आता है। ऐसे में बड़ाबाजार थाना की पुलिस ने अभियुक्त को हेयर स्ट्रीट थाना के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस रुपये के मालिक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर