बड़ाबाजार में तीसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला

corona

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : गुरुवार को बड़ाबाजार के शिव ठाकुर गली में कोरोना का एक संदिग्ध मरीज पाया गया। मरीज के साथ रहनेवाले उसकी पत्नी और बहन को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारेंटाइउन सेंटर में भेज दिया। मरीज के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद उसके मकान को सैनिटाइज किया गया। इसके अलावा उसके मकान में रहनेवाले लोगों को होम क्वारेंटाइन किया गया।
क्या है पूरा मामला
सूत्रों की मानें शिव ठाकुर गली के रहनेवाले 72 वर्षीया वृद्ध को 3-4 दिनों पहले ईएम बाइपास के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। वृद्ध रिटायर्ड बैंक कर्मचारी है। बड़बाजार में वह अपनी पत्नी और बहन के साथ रहता था। उसके दो बेटे हैं जो दमदम स्थित अपने फ्लैट में रहते हैं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले लीवर और हार्ट की बीमारी के कारण वृद्ध की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां पर इलाज के दौरान सांस लेने में तकलीफ होने पर उसका कोरोना का जांच कराया गया। जांच के दौरान उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। बड़ाबाजार के शिव ठाकुर गली जैसी संकरी गली में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के होश उड़ गए हैं। उसके मकान को सैनिटाइज कराया गया। इसके अलावा मकान के अंदर और आसपास रहनेवाले लोगों पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से नजर रखी जा रही है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही गणेश टॉकीज के एक वृद्ध और सिंघीबागान में रहनेवाली एक वृद्धा को कोरोना पॉजिटव पाया गया। राजारहाट के अस्पताल में इलाज के दौरान गणेश टॉकीज के वृद्ध की मौत हो गयी थी। वहीं सिंघीबागान की रहनेवाली वृद्धा का इलाज चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर