बड़ाबाजार के अस्पतालों को क्वारंटाइन सेंटर बनाने का निगम ने दिया प्रस्ताव

कोलकाता : बड़ाबाजार के कई अस्पतालों को क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील करने के लिए कोलकाता नगर निगम ने प्रस्ताव भेजा है। बताया जा रहा है ‌कि अस्पतालों से सहमति मिलने के बाद निगम की ओर से आगे की कार्रवाई की जाएगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए निगम की ओर से सेफ हाउस की संख्या बढ़ाने पर भी जोर दिया जा रहा है। एंबुलेंस को लेकर विवाद का मसला हल करने के लिए कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने कहा कि एंबुलेंस की संख्या बढ़ायी जाएगी।
निगम की ओर बढ़ाई जा रही एंबुलेंस की संख्या
अक्सर कोविड व नॉन कोविड मामले में एंबुलेंस को लेकर तकरार होती रहती है। इसे हल करने के लिए एंबुलेंस की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है। हकीम ने बताया कि कोरोना की वजह से एंबुलेंस लोगों को अस्पताल पहुंचाने में कतराते नजर आ रहे हैं। इस वजह से कई लोगों की जान भी चली जा रही है। ऐसे में कोलकाता नगर निगम की ओर से पहल करते हुए एंबुलेंस की संख्या बढ़ाई जा रही है ताकि इस एंबुलेंस के जरिए कोविड व नॉन कोविड मरीजों को परीसेवा पहुंचायी जा सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोपियां में सुरक्षा बलों पर आतंकवादी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बुधवार को सुरक्षा बलों पर हमला किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शोपियां के बोनबाजार में आगे पढ़ें »

बेरूत के पोत पर भीषण विस्फोट, 50 की मौत 4 हजार से ज्यादा घायल

बेरूत : लेबनान की राजधानी बेरूत के पोत पर मंगलवार शाम को हुए एक भीषण विस्फोट में कम से कम 50 लोगों की मौत हो आगे पढ़ें »

ऊपर