बड़ाबाजार इलाके में एक गोदाम में लगी भीषण आग, 7 अग्निशामक दल की गाड़ी मौके पर

कोलकाता : कोलकाता महानगर के बड़ाबाजार इलाके में स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लग गई है। गोदाम लगने से चारों तरफ अफरातफरी मच गई। इस घटना के तुरंत बाद अग्निशामक दल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने में जुट गई हैं। अग्निशामक दल के घटना स्‍थल पर पहुंचने तक आग काफी फैल गई। फिलहाल काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। बता दें कि बड़ाबाजार इससे पहले कई भीषण आग की घटनाएं घट चुकी हैं।
आग की लपटें देख लोगों ने दि दमकल विभाग को सूचना
बताया जा रहा है कि बड़ाबाजार इलाके के ब्रेबोर्न रोड पर स्थित कैनिंग स्ट्रीट में एक एक बहुमंजिली मार्केट कंपलेक्स में आग की लपटें दिखाई दी, जिसके बाद लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को तुरंत सूचित किया। इस सूचना के तुरंत बाद पुलिस और अग्निशामक दल की गाड़िया मौके पर पहुंच गई। मालूम हो कि इस कंपलेक्स में प्लास्टिक की कई गोदाम हैं साथ ही गहने की भी दुकानें हैं। हालांकी आग को काबू में किया जा चुका है। इसके बावजूद अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं इस घटना में हुए नुकसान का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर