…बकरी ने दिया आठ पैर वाले बच्चे को जन्म

कोलकाता : कुदरत का खेल कितना आश्चर्यजनक हो सकता है यह बात उत्तर 24 परगना में देखने को मिली। उत्तर 24 परगना के बनगांव में स्थित कालमेघा इलाके में एक बकरी ने आठ पैरों वाले एक बच्चे को जन्म दिया। यहां लोग कुदरत के खेल से इतने ज्यादा हैरत में हैं कि वे अब अपने दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो गए हैं।
दूर-दूर से बकरी के बच्चे को देखने के लिए आ रहे लोग
चौंकाने वाली तो बात यह है कि इस नवजात बकरी के दो कूल्हे भी हैं। हालांकि, उसका धड़ और सिर एक ही है। कुदरत के इस चमत्कार को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं।
जन्म के कुछ ही देर बाद नवजात की हो गई मौत
जब आस-पास के इलाकों में लोगों को इस कुदरत के करिश्मे के बारे में पता चला तो बकरी के मालिक सरस्वती मंडल के घर लोगों का तांता लग गया। सरस्वती मंडल के घर गाय-बकरी जैसे कई पालतू जानवर हैं। हालांकि, जन्म के कुछ ही मिनट बाद आठ पैरों वाले बकरी के बच्चे की मौत हो गई।
क्या कहा बकरी के मालिक ने?
बकरी के मालिक सरस्वती मंडल ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने पहली बार ऐसा कुछ देखा है। जन्म के लगभग पांच मिनट बाद आठ पैर वाला बकरी का बच्चा मर गया जबकि मां और दूसरा बच्चा ठीक है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर