बंगाल सरकार ने इन शहरों से कोलकाता के लिए विमान सेवा पर लगायी रोक

कोलकाता : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों से बचाव के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने कुछ शहरों से विमान सेवा पर रोक लगाने का फैसला किया है। कोलकाता एयरपोर्ट की तरफ से कहा गया है कि 6 से 19 जुलाई या अगले आदेश तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए किसी विमान को अनुमति नहीं दी जाएगी। कोलकाता एयरपोर्ट डायरेक्टर की ओर से कहा गया है कि यह फैसला कोविड-19 की वजह से पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से की गई अपील को ध्यान में रखकर किया गया है।

कोरोना संक्रमण के 22,771 नए मामले सामने आए

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश भर में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 22,771 नए मामले सामने आए हैं जिससे कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,48,315 हो गई है। इसी अवधि में कोरोना वायरस से 442 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 18,655 हो गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर