बंगाल में ​इस रूट पर चलेंगी बसें, ये है दिशा निर्देश

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लाॅकडाउन के 49वें दिन मंगलवार को जारी दिशा निर्देश के तहत 13 मई से शुरू होने वाली बसें नीचे दिये गये मार्गों पर चलायी जाएंगी। निर्देश के अनुसार बसों को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाना होना चाहिए और बसों में 20 से ज्यादा यात्री को नहीं ले जाया जा सकेगा। बस और कार चालक दोनों को मास्क पहनना जरूरी होगा।
ये है बसों के नंबर व रूट
S12-हावड़ा से न्यूटाउन के लिए चलेंगी। S24- हावड़ा से कमलगाछी के लिए चलेगी। S7 और S5 हावड़ा से गरिया के ​लिए चलेगी। S12D हावड़ा से ठाकुरपुकुर के लिए चलेगी। C26 हावड़ा से बरूईपुर के लिए चलेगी। C37 एस्प्लेनेड से आमतला। S9A-बालीगंज से डनलप के लिए चलेगी। S9 जादवपुर से करूणामयी के लिए चलेगी। ST6 टालीगंज से करूणामयी के लिए चलेगी। S37-बारासात से गरिया के लिए चलेगी। C8बारासात से जोका के लिए चलेगी।
दो पैसेंजर के साथ होगी कैब की सवारी
कैब में चालक के अलावा दो पैसेंजर के साथ कैब भी चलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 300 अंक नीचे, बैंक, वित्त कंपनियों के शेयरों में गिरावट

मुंबई : वैश्वकि बाजारों में बिकवाली निकलने से बंबई शेयर बाजार (बीएसई) का सेंसेक्स भी मंगलवार को कारोबार के शुरुआती दौर में 300 अंक से आगे पढ़ें »

शिक्षक राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिये स्वयं को नामांकित करें: निशंक

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने मंगलवार को शिक्षकों से राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिये स्वयं को नामांकित करने और अपनी उपलब्धियों आगे पढ़ें »

ऊपर