बंगाल में विधायक के बाद अब भाजपा कार्यकर्ता का लटका मिला शव

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में बुधवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव उसके घर के पास एक पेड़ से लटका पाया गया। भाजपा ने आरोप लगाया है कि उसके कार्यकर्ता की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हत्या की है क्योंकि उसने राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था। वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि यह पूरी तरह से बेबुनियाद तथा राजनीतिक रूप से प्रेरित आरोप हैं। पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा।पुलिस ने बताया कि दक्षिण बंगाल के रामनगर इलाके में भाजपा के बूथ प्रमुख पूर्णचंद्र दास (44) का शव स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटका पाया।पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के बलिया में 13 जुलाई सोमवार को बीजेपी से हेमताबाद विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव फांसी पर लटका मिला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रंप ने भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी पेशेवरों को दिया बड़ा झटका, एच-1बी वीजा आदेश पर किए हस्ताक्षर

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने संघीय एजेंसियों द्वारा एच-1बी वीजा धारकों को नौकरी देने से रोकने संबंधी सरकारी आदेश पर हस्ताक्षर कर आगे पढ़ें »

राम मंदिर निर्माण की प्रतीक्षा में उर्मिला चतुर्वेदी ने 28 साल से नहीं खाया अन्न

जबलपुर : अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो इसके लिए लाखों लोगों ने सहभागिता दी, जिनमें कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मन ही आगे पढ़ें »

ऊपर