बंगाल में पीपीई की कमी को लेकर अस्पताल के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के तहत बंगाल की राजधानी कोलकाता में सरकारी एम आर बांगुर अस्पताल की नर्सों, समूह डी के कर्मचारियों एवं वार्ड ब्वायज ने निजी सुरक्षा उपकरणों (पीपीई) की पर्याप्त मांग को लेकर शुक्रवार को यहां अस्पताल परिसर में प्रदर्शन किया। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. शिशिर नास्कर ने आश्वासन दिया कि उनकी मांग यथाशीघ्र पूरी की जाएगी। उसके बाद भी उन्होंने प्रदर्शन वापस लेने से इनकार कर दिया।
कई दिनों से कर रहे है मरीजों की देखभाल
एक प्रदर्शनकारी और समूह डी के कर्मचारी ने कहा, ‘हम बिना उपयुक्त पीपीई के कई दिनों से मरीजों की देखभाल कर रहे हैं। हमें नहीं पता है कि किस मरीज को कौन सी बीमारी है। पीपीई के लिए प्रशासन से कई अनुरोध किये गये लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।’ पिछले सप्ताह भी शहर के एक अन्य सरकारी अस्पताल की नर्सों ने सुरक्षा उपकरणों की कमी को लेकर प्रदर्शन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर