बंगाल में नहीं लागू होगा एनआरसी : ममता

mamata banerjee

कहा : भाजपा नेता कृप्या न करें बयानबाजी
जेयू मामले में खामोश रही सीएम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल में एनआरसी लागू नहीं होगा, मैंने कह दिया तो जनता मेरी बात का विश्वास करे। दिल्ली दौरे से कोलकाता वापस आयी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां के लोगों की घबराहट पर ​चिंता व्यक्त करते हुए आश्वासन दिया कि डरने की जरूरत नहीं है। एनआरसी असम का मुद्दा हैं। बंगाल को लेकर यहां भाजपा के कुछ नेता उकसाने वाले बयान दे रहे हैं। उधर दो दिनों से उबाल पर आये जेयू मामले में सीएम खामोश रही। उन्होंने सिर्फ एनआरसी पर प्रतिक्रिया दी तथा कहा कि मैं भाजपा के ऐसे नेताओं से अपील करती हूं कि वे ऐसा न करें क्योंकि यह मामला पूरी तरह आम जनता से जुड़ा है। लोगों से भी अनुरोध है कि आतंकित न हों बल्कि यह राजनीतिक बयानबाजी है जिसे राजनीति तक ही सीमित रहने दीजिए। ममता ने कहा कि मीडिया का एक वर्ग भी इन बयानो को तवज्जो दे रहा है। सीएम ने साफ कहा कि राशनकार्ड में सुधार के लिए काम चल रहा है इसका डायरेक्ट एनआरसी से कोई लेना-देना नहीं है। जो लोग प्रमाणपत्र को लेकर घबरा रहे हैं, वह वोटर लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा लें। इसके ​अलावा किसी और बात से डरने की जरूरत नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोलकाता : चक्रवात ‘अम्फान’ के कारण कोलकाता शहर के विभिन्न हिस्सों में बुरी तरह प्रभावित पेयजल और बिजली आपूर्ति व्यवस्था बहाल कर दी गयी है आगे पढ़ें »

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

झारसुगुड़ा : पहली पंक्ति के कोरोना योद्धाओं जैसे झारसुगुड़ा पुलिस डिपार्टमेंट और झारसुगुड़ा के वीर सुरेंद्र साय एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों को जेडीएस होम्योपैथिक आगे पढ़ें »

ऊपर