बंगाल में तूफान से भी तेज हुई कोरोना मामलों की गति, अब तक के सबसे अधिक आए मामले

कोलकाता : बंगाल स्वास्थय विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सबसे अधिक मामले 427 आए है जब​कि इस दौरान 11 लोगों की मौत हो गयी है वहीं 144 लोग ठीक होकर घर चले गये है। बता दें कि पिछले तीन में लगातार 10 लोगों की मौत इस संक्रमण की वजह से हो रही थी वहीं आज मामले बढ़कर 11 हो गये है। राज्य में अब तक कुल संक्रमण के मामले 7303 आए है जबकि सक्रिय मामले 4025 है। संक्रमण की वजह से अब तक कुल 294 लोगों की मौत हो गयी है जबकि अब तक कुल 2912 लोग ठीक होकर घर चले गये है।
राज्य में डिस्चार्ज रेट 39.87 प्रतिशत है।
कोलकाता ने सबको पछाड़ा
बंगाल में आज कुल 427 मामले आए है जिसमें से अकेले 101 मामले कोलकाता से आए है। कोलकाता में कोरोना वायरस संक्रमण तूफान की गति से भी तेजी दिखाते हुए बढ़ रहा है। इस दौरान यहां से 42 लोगों को छुट्टी मिल गयी है। 4 लोगों की संक्रमण के वजह से मौत हो गयी है। अकेले कोलकाता में 1313 स​क्रिय मामले है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर