बंगाल में चुनाव के पहले सीएम ममता बनर्जी ने पार्टी में बड़े पैमाने पर फेरबदल की घोषणा की

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल करने की गुरुवार को घोषणा की। उन्होंने युवा और नये चेहरों को नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी की एक बैठक में ममता ने 21 सदस्यों की एक नयी प्रदेश समिति और सात सदस्यीय एक कोर समिति की घोषणा की। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इसके अलावा हावड़ा, कूचबिहार, पुरूलिया, नादिया, झाड़ग्राम और दक्षिण दिनाजपुर सहित कई जिलों में पार्टी अध्यक्षों को हटा दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि नये एवं युवा चेहरों को मौका दिया गया है। लक्ष्मी रतन शुक्ला, पार्था प्रतीम रॉय, गुरूपद टुडु और महुआ मोइत्रा को इन जिलों का प्रभार सौंपा गया है। इसके तहत मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला को हावड़ा जिला का प्रेसिडेंट बनाया गया है। सांसद महुआ मोइत्रा को नदिया की जिम्मेदारी मिली है। मंत्री राजीव बनर्जी को पहली बार स्टेट कमेटी में लाया गया है। पूर्व सांसद विवेक गुप्ता को राज्य कमेटी का जनरल सेक्रेटरी और कोर्डिनेशन कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर